रियलिटी शो रोडीज रिवॉल्यूशन की कंटेस्टेंट सपना मलिक को हुआ कोरोना, कही ये बात

मुंबई: रियलिटी शो रोडीज रिवॉल्यूशन की कंटेस्टेंट सपना मलिक को कोरोना हो गया है। सपना मलिक ने हाल ही में अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया था जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया है।

अब रोडीज रिवॉल्यूशन की कंटेस्टेंट सपना मलिक ने अपने फैन्स को इस स्थिति के बारे में खुद वीडियो शेयर कर सूचित किया है।

 

सपना मलिक ने रियलिटी शो के प्री-शूट किए है और वो फिलहाल आइसोलेशन वार्ड में हैं। रोडीज कंटेस्टेंट सपना मलिक ने कहा, ‘मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया और अभी मैं एक आइसोलेशन वार्ड में हूं। मैं उन सभी लोगों को सतर्क करना चाहती हूं, जो कोरोना वायरस को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं क्योंकि उन्हें सावधानी बरतनी चाहिए। यह कोई मजाक नहीं है दोस्तों। लक्षण बहुत गंभीर हैं और बहुत दर्दनाक हैं। बस सुरक्षित रहें।’

आपको बात दें की शो की कंटेस्टेंट सपना मलिक को रोडीज रिवॉल्यूशन के नवीनतम सीजन में देखा जा रहा है। ऑडिशन के बाद शुरू हुई कंटेस्टेंट की जर्नी में सपना ने अबतक कई टास्क में हिस्सा लिया है।

सपना मलिक ज़्यादातर इस शो में अपने हसमुख और मजाकिया अंदाज़ के लिए जानी जाती है. वो शो के लीडर्स नेहा धूपिया, प्रिंस नरूला, निखिल चिनापा को अपने चुटकुलों से हंसाती रहती हैं। हाल ही में वीकेंड एपिसोड में सपना मलिक को योग टास्क और डंग से टास्क में परफॉर्म करते देखा गया था।

Related Articles

Back to top button