खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: लोकप्रिय टेलीविजन शो अभिनेत्री व खतरों के खिलाड़ी 11 की प्रतियोगी श्वेता तिवारी को बुधवार देर रात एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री को रक्तचाप का पता चला है। श्वेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किताब पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। हालांकि, उनके प्रशंसकों ने उनके हाथ में खारापन देखा और उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंता व्यक्त की।

खबरों के अनुसार मीडिया में दिए एक बयान में श्वेता की टीम ने कहा कि काम के व्यस्त कार्यक्रम के कारण पर्याप्त आराम नहीं मिलने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी टीम के एक बयान में कहा गया है, “अभिनेत्री ने पर्याप्त यात्रा और मौसम में बदलाव के साथ पर्याप्त आराम नहीं किया था।” उन्होंने आश्वासन दिया कि श्वेता ठीक हो रही है और “जितनी जल्दी हम जानते हैं उतनी जल्दी घर आ जाएगी।”

अभिनव कोहली ने किया पोस्ट

विकास पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, श्वेता के अलग हो चुके पति अभिनव कोहली ने एक गुप्त पोस्ट डाला दिया, जहां उन्होंने अभिनेत्री के बड़े पैमाने पर वजन घटाने के परिवर्तन पर कटाक्ष करने के साथ-साथ स्वस्थ होने की कामना की। “”मेरे और मेरे लड़कों की आप में मिलने और साथ रहने की हक की लड़ी अपनी जगह है और कोर्ट मैं चल रही है, पर भगवान करे स्वेता जल्दी से तंदूरस्त हो जाए।

अभिनेता बेचारे आप सबके सामने सुंदर बन ने के चक्कर मैं, और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए, जरूरी से ज्यादा शरीर बनते रहते हैं, काम से काम खाना खाते रहते हैं, और फिर एक दिन उनका है,” उन्होंने लिखा है।

https://www.instagram.com/p/CUaSEwmMnNn/?utm_medium=copy_link

खतरों के खिलाड़ी में आई थी नजर

श्वेता हाल ही में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आई थीं, जिसकी शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हुई थी। ‘बेगूसराय’ की अभिनेत्री ने अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, दिव्यांका त्रिपाठी के साथ ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा की।

Related Articles