इस शो के कलाकारों के साथ इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स ने मनाई लोहड़ी

0

बीते कल कई लोगों ने लोहड़ी का पर्व मनाया और इस दौरान टीवी के कलाकार पीछे नहीं रहे. जी हाँ, इस पर्व को ‘मेरे डैड की दुल्हन’ और सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के 11वें सीजन के कलाकार ने एक साथ मनाया. वहीं लोहड़ी के दिन जैसे ही कलाकार वरुण बडोला ने अलाव जलाया, सभी लोग उसके आसपास जमा हो गए और गाने गाने लगे.

इस दौरान सभी ने अग्नि में कुरमुरे, नारियल आदि भी चढ़ाए. आपको बता दें कि वरुण, इंडियन आइडल के बहुत बड़े फैन हैं. वहीं उन्होंने अलाव जलाने से पहले इस शो के प्रतिभागियों से कुछ देर चर्चा भी की और इस मौके पर दोनों शोज के कलाकार अलाव के पास बैठ गए और झूमते गाते यह त्योहार मनाया.

 

इस दौरान सभी लोगों ने एक दूसरे को तिल के लड्डू, मुरमुरे के लड्डू, रेवड़ी गजक इत्यादि बांटी और धारावाहिक ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में गुनीत सिक्का का किरदार निभा रहीं श्वेता तिवारी ने कहा, ”मैं कई वर्षों बाद लोहड़ी मना रही हूं और मुझे इस जश्न का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है. मैंने इस पवित्र अग्नि के सामने मुराद भी मांगी.

 

इंडियन आइडल के प्रतियोगी बहुत हुनरमंद हैं, उनके साथ यह त्योहार मनाकर मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है, क्योंकि ये प्रतिभागी इस समय अपने परिवारों से दूर हैं, और हमें इस बात की खुशी है कि एक परिवार के रूप में हम उन्हें अच्छा महसूस करा रहे हैं.”

आपको बता दें कि इस दौरान इंडियन आइडल 11 के रिधम कल्याण भी शामिल रहे और उन्होंने कहा, ”श्वेता मैम, वरुण सर और मेरे डैड की दुल्हन के सभी कलाकारों के साथ लोहड़ी मनाना बहुत अच्छा अनुभव था. यह पहली बार है, जब मैंने घर से दूर अपने इंडियन आइडल परिवार के साथ लोहड़ी मनाई.”

loading...
शेयर करें