SP विधायक असलम चौधरी का विवादित बयान, मोदी-योगी को कह डाला ये

हापुड़ में धौलाना विधायक असलम चौधरी ने विवादित बयान दिया है

एक बार फिर इन दिनों धौलाना विधायक असलम चौधरी सुर्खियों में है. दरअसल हापुड़ में धौलाना विधायक असलम चौधरी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि योगी बाबा को अगर गांजा पीने का इतना शौक है, तो उत्तराखंड जाएं. यहां क्या कर रहे हैं वो. विधायक असलम हापुड़ में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने ये विवादित बयान दिया. मामले में बीजेपी नेताओं ने नाराजगी जाहिर की है. पुलिस ने विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

मोदी-शाह पर भी तीखा प्रहार

धौलाना विधायक हाजी असलम चौधरी ने ये भी कहा कि मोदी, योगी और अमित शाह यहां से दुम दबाकर भाग जाएं. किसानों और नौजवानों की सुरक्षा के लिए हम लोग मैदान पर आ चुके हैं. इस सरकार में महिलाएं भी सुरक्षित नहीं हैं. हम लोग उनको भी सुरक्षा देने का काम करेंगे.

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

मामले में जिला उपाध्यक्ष डॉ शिव कुमार ने कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए तहरीर दी. इसके बाद पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. विधायक असलम चौधरी पहले भी विवादित बयान देने के लिए चर्चाओं में रह चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें- खुल गए भई खुल गए …..मेट्रो के दरवाजे खुल गए, पहली मुसाफिर बनी बच्ची , देखें तस्वीरें

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles