बीजेपी विधायक का विवादित बयान, ‘शरजील को मार दो गोली’

लखनऊ : यूपी में बीजेपी के दिग्गज नेता और सरधना से विधायक संगीत सोम ने JNU छात्र शरजील इमाम को लेकर विवादित बयान दिया है. मेरठ में दिए बयान में बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा था कि शरजील जैसे लोगों को चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए. आपको बता दें कि बीजेपी के कई नेता पहले ही भड़काऊ भाषण देकर परेशानी में फंस चुके हैं. साथ ही अपने बयान में संगीत सोम ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. सोम ने कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को भी NRC लागू होने के बाद इटली जाना पड़ सकता है.

मेरठ में विधायक संगीत सोम ने कहा जो महिलाएं CAA के खुइलाफ धरने पर बैठी हैं उनको कोई काम नहीं है. और जहाँ से भी CAA विरोध के लिए फंडिंग की जा रही है उसकी जांच कराये जाने की आवश्यकता है. जहाँ तक शरजील इमाम की बात है तो इसको बीच चौराहे पर सार्वजनिक रूप से गोली मार दी जानी चाहिए

राष्ट्रद्रोह के आरोप में गिरफ्तार है शरजील इमाम-

आपको बता दें कि शरजील इमाम पर देश विरोधी बयान देने के आरोप में राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके बाद शरजील इमाम को ब्बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया गया था. इमाम से जामिया मिल्लिया इस्लामिया और अलीगढ़ में कथित भड़काऊ बयानों के सिलसिले में पुलिस पूछताछ कर रही है.

Related Articles