भाजपा विधायक का विवादित बयान, अधिकारियों को बताया बम धमाकों की जिम्मेदारी…

जींद: हरियाणा के जींद से सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक डॉ कृष्ण मिड्ढा ने अधिकारियों की कार्यशैली पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा है कि बम धमाकों की जिम्मेदारी लेने वालों से बेहतर आतंकवादी हैं। शुक्रवार को भारी बारिश के बाद इलाके के हालात का जायजा लेने निकले मिड्ढा को एक जगह सड़क गिरने से लोगों ने अपनी परेशानी बता कर रोक लिया, जिसके बाद उन्होंने मौके पर अधिकारियों को तलब किया।

बी एंड आर, जन स्वास्थ्य विभाग, नगरीय निकाय एवं सिंचाई विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे तो विधायक ने अधिकारियों से पूछा कि लाखों रुपये खर्च कर बनी सड़क कैसे ढह गई? इस पर अधिकारी एक-दूसरे के विभागों पर आरोप-प्रत्यारोप करने लगे।

अधिकारियों की कार्यशैली पर नाराजगी जताते हुए विधायक ने नाराजगी जताई और यहां तक ​​कहा कि आतंकवादी अधिकारियों से बेहतर हैं क्योंकि वे विस्फोटों के बाद जिम्मेदारी लेते हैं।

डॉ मिड्ढा ने कहा कि उन्होंने सीएम से यह भी कहा था कि उन्हें खुद ऐसे अधिकारियों के विधायक होने पर शर्म आती है, जिसके कारण सड़कों और सीवरेज की स्थिति खराब है. विधायक ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर तीन दिन में सड़क नहीं बनाई गई तो उनके स्तर पर काम शुरू करा दिया जाएगा।

Related Articles