राकेश का विवादित बयान, UP चुनाव से पहले हो सकती की हिंदू नेता की हत्या

किसान नेता टिकैत ने कहा कि बीजेपी से खतरनाक कोई दूसरी पार्टी नहीं है, जिन लोगों ने बीजेपी बनाई थी आज उन नेताओं को भी घर में कैद किया हुआ है।

लखनऊ: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ कई महीनों से प्रदर्शन कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत (Rrakesh tikait) ने बीजेपी (BJP) और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए टिकैत ने कहा कि BJP से खतरनाक कोई पार्टी नहीं है। उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा- “यूपी में चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू लीडर की हत्या हो सकती है।”

किसान सम्मेलन के दौरान Rrakesh ने कही ये बात

बता दें की हरियाणा के सिरसा में किसान सम्मेलन में हिस्सा लेना पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगते हुए टिकैत ने कहा “यूपी चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या होगी। उन्होंने कहा कि इनसे बचकर रहना और ये किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या करवाकर देश में हिंदू-मुसलमान करके चुनाव जीतना चाहते हैं।”

किसान नेता टिकैत ने कहा कि बीजेपी से खतरनाक कोई दूसरी पार्टी नहीं है, जिन लोगों ने बीजेपी बनाई थी आज उन नेताओं को भी घर में कैद किया हुआ है। टिकैत ने कहा कि इस देश पर ‘सरकारी तालिबानियों’ का कब्जा हो चुका है। उन्होंने आरोप लगाया कि “जिस SDM ने किसानों पर लाठियां चलवाईं उसका चाचा RSS में बड़े ओहदे पर है। इन सरकारी तालिबानियों का पहला कमांडर करनाल में मिल चुका है। अगर ये हमें खालिस्तानी कहेंगे तो हम इनको तालिबानी कहेंगे।”

यह भी पढ़ें: फिरोजाबाद ‘डेंगू’ से हुई मौत: CM Yogi ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को किया सस्पेंड

Related Articles