सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, ममता को कहा ‘लंकनी’, अखिलेश को बताया ‘औरंगजेब’

सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को औरंगजेब बताते हुए विधायक ने कहा कि अखिलेश तो शुद्ध रूप से औरंगजेब की संस्कृति के हैं।

बलिया: अपने विवादित बयान को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाले बलिया की बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) एक बार फिर अपने बिगड़ बोल को लेकर चर्चा में आ गए है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस बार पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) को लेकर विवादित बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह ने ममता बनर्जी को ‘लंकिनी’ कहा है, साथ ही उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘औरंगजेब’ बताया।

विधायक सुरेंद्र सिंह (MLA Surendra Singh) ने पश्चिम बंगाल में हुए चुनाव को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि, वह महिला जिसने चुनाव में सैकड़ों लोगों की हत्या कराई, वह निश्चित ही राजनीतिक लंकनी है। लेकिन, डरने की कोई जरूरत नहीं है, लंकानी का वध करने के लिए भारत में राम के रूप में मोदी और हनुमान के रूप में योगी का जन्म हो चुका है।

वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को औरंगजेब बताते हुए विधायक ने कहा कि अखिलेश तो शुद्ध रूप से औरंगजेब की संस्कृति के हैं। जिस तरह से औरंगजेब ने अपने पिता को मारकर गद्दी पर बैठा था, ठीक उसी तरह भारत की प्रजातांत्रिक व्यवस्था में कोई औरंगजेब है, तो वह अखिलेश यादव हैं। अखिलेश यादव ने अपने पिता को लात मारकर हटाया और अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठे है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जो अपने पिता का सम्मान नहीं कर सकता है वो प्रदेश और देश का सम्मान भी नहीं कर सकता है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर ने की सगाई, सोशल मीडिया पर लोग देने लगे बधाई

Related Articles