फिल्म मलंग पर छिड़ा विवाद, मुख्यमंत्री ने कहा- ‘गोवा की छवि खराब करने की कोशिश’

0

मोहित सूरी की फिल्म मलंग बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. आदित्य और दिशा स्टारर ये एक थ्रिलर फिल्म है और इस फिल्म में गोवा के पार्टी कल्चर को दिखाने की कोशिश भी की गई है.

हालांकि ये फिल्म अपनी रिलीज के बाद विवादों में भी आ गई है और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने फिल्म में दिखाए गए ड्रग्स कल्चर पर आपत्ति जताई है. बता दें कि मलंग में रेव पार्टी और ड्रग कल्चर इस फिल्म की कहानी का अहम हिस्सा है.

 

गोवा सीएम प्रमोद सावंत से पूछा गया कि क्या हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मलंग से राज्य की छवि खराब हुई है? इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘ये मुद्दा मेरे नोटिस में लाया गया है.

एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा अब फिल्मों को रिव्यू करा करेगी. जब हमारे राज्य में लॉ एंड ऑर्डर की अच्छी व्यवस्था है तो फिर फिल्मों में इस राज्य को ऐसा क्यों दिखाया जाता है जैसे ये राज्य सिर्फ एक ड्रग्स स्टेट हो?

उन्होंने कहा कि ‘आगे से, राज्य में परमिशन देने से पहले ‘एंटरटेन्मेन्ट सोसाइटी ऑफ गोवा’ फिल्मों की कहानी की थीम को रिव्यू किया करेगा.’

बता दें कि एंटरटेन्मेन्ट सोसाइटी ऑफ गोवा एक सरकारी एजेंसी है जो राज्य में शूटिंग की परमिशन देने के लिए एक केंद्रीय बॉडी की तरह काम करती है.

बता दें कि फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के अलावा अनिल कपूर और कुनाल खेमू भी नजर आए थे. आदित्य ने गोवा में होने वाले हिलटॉप फेस्टिवल की वीडियो को भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

हिलटॉप फेस्टिवल दुनिया भर के हिप्पियों के बीच खासा लोकप्रिय म्यूजिक फेस्टिवल है और इस इलेक्ट्रॉनिक चिलआउट और ट्रांस म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान लोग कई तरह के पदार्थों का सेवन करते हैं और म्यूजिक और गोवा के कल्चर को इंजॉय करते हैं.

loading...
शेयर करें