खेत की मेड़ को लेकर हुआ विवाद, तलवार से बड़े भाई की हत्या, गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के उन थाना क्षेत्र के महूगांव में खेत की मेड़ के विवाद में बड़े भाई की हत्या करने के आरोप में आज एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

खरगोन : मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के उन थाना क्षेत्र के महूगांव में खेत की मेड़ के विवाद में बड़े भाई की हत्या करने के आरोप में आज एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने शनिवार को खेत की मेड़ के विवाद में सौतेले बड़े भाई की तलवार से हमला कर दिया। वही इस हमले में उसकी भतीजी झीनू ने बचाने की कोशिश की तभी गर्दन, हाथ व घुटने पर हमला बोल दिया। इस हमले के बाद दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है जहां इलाज के दौरान बड़े भाई की मौत हो गई जबकि भतीजी झीनू का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़े : रवि किशन ने लोगो से की अपील, दीपावली पर खरीदे स्वदेशी समान

उन थाना पुलिस के अनुसार 68 वर्षीय उंदरिया की हत्या करने के आरोप में उसके 65 वर्षीय छोटे सौतेले भाई भीकल्या को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने शनिवार को खेत की मेड को लेकर हुए विवाद में उंदरिया पर तलवार से हमला बोल दिया था। उसने बीच-बचाव करने आई उसकी भतीजी झीनू के गर्दन, हाथ व घुटने पर वार कर दिए थे। उंदरिया की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी, जबकि घायल झीनू को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Related Articles

Back to top button