IPL
IPL

Cooch Behar Violence: ममता बनर्जी ने कहा, ‘गृह मंत्री के निर्देश पर साजिश चल रही है’

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार हिंसा में 4 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि, गृह मंत्री के निर्देश पर एक साजिश चल रही है

कूचबिहार: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के बीच कूचबिहार में हिंसा होने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक कूचबिहार (Cooch Behar)  के सितलकुची में स्थानीय लोगों के द्वारा हमला किए जाने के बाद CISF की ओर से गोलियां चलाई जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि गृह मंत्री के निर्देश पर एक साजिश चल रही है।

CRPF मेरी दुश्मन नहीं है

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कूच बिहार हिंसा पर बोला कि, सीआरपीएफ ने आज सीतलकुची (कूच बिहार) में 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है। सुबह एक और मौत हुई थी। CRPF मेरी दुश्मन नहीं है, लेकिन गृह मंत्री के निर्देश पर एक साजिश चल रही है और आज की घटना एक सबूत है।

सीआरपीएफ (CRPF) ने आज सीतलकुची (Sitalakuchi) में 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है। सुबह एक और मौत हुई थी। CRPF मेरी दुश्मन नहीं है, लेकिन गृह मंत्री के निर्देश पर एक साजिश चल रही है और आज की घटना एक सबूत है।

डोला सेन का बयान

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की डोला सेन ने कूचबिहार में लोगों की हत्या पर बोला, केंद्रीय बलों ने दो बार गोलाबारी की। माथाभांगा (कूच बिहार) के ब्लॉक 1 में एक की मौत हो गई और 3 लोग घायल हुए, सीतलकुची ब्लॉक में 3 लोगों की मौत हुई और 1 घायल हुआ। केंद्रीय बल लोगों के साथ अन्याय कर रहे हैं, उन्होंने हदें पार कर दी हैं।

डोला सेन ने कहा, केंद्रीय बलों ने दो बार गोलीबारी की। माथाभांगा (कूच बिहार) के ब्लॉक-1 में एक की मौत हो गई और 3 लोग घायल हुए, सीतलकुची ब्लॉक में 3 लोगों की मौत हुई और 1 घायल हुआ। केंद्रीय बल लोगों के साथ अन्याय कर रहे हैं, उन्होंने हदें पार कर दी हैं।

यह भी पढ़ेTony Kakkar का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, घंटों में गये लखो Views, YouTube पर मचा रहा धमाल

Related Articles

Back to top button