बदल जाएंगी कोरोना कॉलर ट्यून, अमिताभ बच्चन की जगह सुनेंगे इनकी आवाज

कॉलर ट्यून में लंबे समय से सुनते चले आ रहे अमिताभ बच्चन की आवाज से अब आपको आज शुक्रवार से छुटकारा मिलने वाला है।

नई दिल्ली: कोरोना महामारी फैलने के बाद से मोबाइल फोन की कॉलर ट्यून (Caller tune) के माध्यम से हर कॉल पर सावधानी बरतने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की आवाज सुनाई पड़ती थी। कॉलर ट्यून (Caller tune) में लंबे समय से सुनते चले आ रहे अमिताभ बच्चन की आवाज से अब आपको आज शुक्रवार से छुटकारा मिलने वाला है। आज से जब भी आप किसी को कॉल करेंगे तो कोरोना टीकाकरण से जुड़ी कॉलर ट्यून सुनाई पड़ेगी और ये हिंदी और अंग्रेजी दोनों में ही होगी। वॉइस ओवर आर्टिस्‍ट जसलीन भल्‍ला (Jasleen Bhalla) की आवाज में कॉलर ट्यून सुनाई पड़ेगी।

आपको बता दे कि कोरोना महामारी फैलने के दौरान मास्‍क पहनने, सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए अमिताभ बच्चन कॉलर ट्यून के माध्यम से जागरूक करते थे। लेकिन अब आज शुक्रवार से यह मैसेज कोरोना वैक्‍सीन को ट्यून के माध्यम से जानकारी देगी। इसमें लोगों से कोरोना वैक्‍सीन (Corona vaccine) लगवाने की अपील के साथ ही लोगों को वैक्‍सीन को लेकर जागरूक किया जाएगा। इसके अलावा सावधानी बरतने की भी अपील की जाएगी।

ये भी पढ़ें : UP Panchayat Elections 2021: निर्वाचन आयोग की नई गाइड लाइंस, अब इतने लोग लड़ सकते है प्रधानी

इस नए कॉलर ट्यून में मैसेज 30 सेकेंड का होगा। गौरतलब है कि कोरोना की शुरूआत होने के बाद सबसे पहले वॉइस ओवर आर्टिस्‍ट जसलीन भल्‍ला की आवाज में ही कॉलर ट्यून रिकॉर्ड की गई थी। इसके बाद अमिताभ बच्‍चन की आवाज में कॉलर ट्यून का संदेश लोगों ने सुना।

Related Articles

Back to top button