कोरोना शवों को पहुंचाता है श्मशान, बारात देखकर करने लगा डांस

इस बीच एक ऐसी वीडियो सामने आई है जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी। वायरल हो रही वीडियो देखने के बाद आपको अंदाजा लग जाएगा कि कोरोना वारियर्स इस मुश्किल वक्त में कितनी मुश्किलों से अपना काम कर रहे हैं

देहरादून: देश में बढ़ते कोरोना वायरस से जहां लोग बुरी तरह हताहत है, वही हर रोज ऐसी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसको देखने के बाद दिल और भी बैठ जाता है। लेकिन इस बीच एक ऐसी वीडियो सामने आई है जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी। वायरल हो रही वीडियो देखने के बाद आपको अंदाजा लग जाएगा कि कोरोना वारियर्स इस मुश्किल वक्त में कितनी मुश्किलों से अपना काम कर रहे हैं।

आपको बता देगी वायरल हो रहा है वीडियो उत्तराखंड के हल्द्वानी का है जिसमें एक कोरोना वरियर पीपीई किट पहन कर डांस करता दिखाई पड़ रहा है। सूत्रों के अनुसार के पीपीई किट पहन कर डांस करता यह शख्स एंबुलेंस ड्राइवर है। जो पिछले कई दिनों से शवों को अस्पताल से श्मशान घाट ले जाने का काम कर रहा है। इस एंबुलेंस ड्राइवर का नाम महेश है।

दरअसल यह ड्राइवर हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल के बाहर खड़ा था अभी वहां से बारात निकली और बैंड बाजे की आवाज सुनकर यह एंबुलेंस ड्राइवर डांस करने लगा वहां मौजूद लोगों ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आने लगा और वीडियो वायरल हो गया। बताया जा रहा है इस शख्स ने जब बारात को देखा तो तनाव व थकावट दूर करने के लिए डांस करने लगा। अब इसका यह अंदाज देखकर लोग खुश हो रहे हैं कि कोरोना काल मे दिन रात लोगों की सेवा में जुटे लोग आखिर किस तरह अपना मनोबल बनाए हुए है।

यह भी पढ़े: Gujarat में कोरोना बेकाबू, दुकानें और बाजार बंद, विजय रुपाणी ने बताया SMS का मतलब

Related Articles