यूपी में कोरोना का नही थमा कहर, स्कूलों की छुट्टियां बढ़ी

लखनऊ: देशभर में एक बार फिर पिछले साल की तरह कोरोना (Corona) ने रफ्तार पकड़ ली है। बढ़ते संक्रमण के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में कक्षा एक से आठवीं तक के सभी सरकारी और निजी स्कूलों को 4 अप्रैल तक बंद रखने के निर्देश दिए हैं। इससे पहले स्कूलों को 31 मार्च तक बंद रखने का आदेश दिया था इसके मुताबिक, एक अप्रैल से स्कूल खुलने थे लेकिन कोरोना (Corona) संक्रमण पर लगाम न लगने की वजह से जिसे अब बच्चों की छुट्टियों को बढ़ा दिया है।

कड़ाई से हो प्रोटोकॉल का पालन

इन कक्षाओं के अलावा स्कूल और कॉलेज कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत खोले जाएंगे। सीएम योगी के निर्देश के मुताबिक, जो भी स्कूल खुलेंगे उनमें कोरोना के दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाएगा, ऐसा न करने पर उसपर कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें: Company की इस हरकत का क्या होगा 1300 एम्प्लॉइज़ पर असर ?

इतने संक्रमित मिले

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 918 नए कोरोना मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार को जारी बुलेटिन में बताया है कि पिछले 24 घंटों में राज्य में कोविड-19 से 10 लोगों की मौत होने के साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 8,800 हो गई है। सबसे ज्यादा चार मौतें राजधानी लखनऊ में हुई है। इसके अलावा कानपुर में दो तथा मेरठ, मुजफ्फरनगर, उन्नाव और औरैया में संक्रमण से एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है।

ये भी पढ़ें: जानिए कैसे डिजिटल की दीवानगी ने लूटा करोड़ों का Data

Related Articles

Back to top button