वैवाहिक समारोह में फिर से लगा कोरोना का ग्रहण, अब 200 नहीं 100 लोग हो सकेंगे शामिल

देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण का मामला एक बार फिर से तेजी से बढ़ने लगा है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद यूपी भर में वैवाहिक समारोह में 200 व्यक्तियों के शामिल होने अनुमति थी

लखनऊ: देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण का मामला एक बार फिर से तेजी से बढ़ने लगा है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद यूपी भर में वैवाहिक समारोह में 200 व्यक्तियों के शामिल होने अनुमति थी, लेकिन एक बार फिर से कोरोना संक्रमण मामला बढ़ने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी विभागों को हाईअलर्ट पर कर दिया है। टीम-11 के साथ समीक्षा बैठक के दौरान सीएम योगी ने सार्वजनिक जगहों पर विशेष सतर्कता बरतने के साथ ही अब वैवाहिक समारोह में भी सिर्फ सौ लोगों के शामिल होने की अनुमति का निर्देश भी दिया है।

सीएम योगी के निर्देश के बाद स्वास्थ्य विभाग के साथ ही नगर विकास विभाग भी सक्रिय हो गया है। इस आदेश के बाद यूपी में अब वैवाहिक समारोह में सिर्फ सौ लोग ही शामिल हो सकेंगे। संक्रमण के मामलों को एक बार फिर बढ़ते देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शादी समारोह आदि में 200 व्यक्तियों के शामिल होने की अनुमति को घटाकर 100 करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़े : बागपत में दुष्कर्म के बाद इंटरनेट पर किये युवती के फोटो वायरल, मुकदमा दर्ज

सीएम योगी के निर्देश के बाद यह व्यवस्था दिल्ली से सटे जिलों में शनिवार से ही लागू हो गई है। गाजियाबाद के नोएडा में वैवाहिक समारोह में सिर्फ सौ लोगों के शामिल होने की अनुमति है। शासन के इस निर्देश का अनुपालन शीघ्र ही सुनिश्चित कराया गया है। इसका उल्लंघन करने पर नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Related Articles

Back to top button