Alia Bhatt की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर कोरोना का ग्रहण, लंबा हो सकता है इंतजार

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए फैंस का इंतजार लंबा होने वाला है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फैंस कब से OTT प्लेफॉम पर रिलीज का इंतजार कर रहे थे।

मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए फैंस का इंतजार लंबा होने वाला है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का फैंस कब से OTT प्लेफॉम पर रिलीज का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब इस फिलम के लिए फैंस को थिएटर का इंतजार करना पड़ेगा। आपको बता दें, रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म के निर्देशक संजय भंसाली ने ओटीटी प्लेटफॉम पर फिल्म को रिलीज करने से साफ मना कर दिया है। उनका कहना है छोटे पर्दे पर फिल्म का फैंस खूब मजा नहीं उठा पाएंगे। इसलिए अब मूवी बड़े पर्दे पर ही रिलीज होगी।

बता दें यह फिल्म मुंबई की माफिया क्वीन रह चुकी गंगूबाई काठियावाड़ी पर आधारित है। गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई में एक सेक्स वर्कर ( Sex worker ) थी। जो अपनी ज़िन्दगी में आगे चलकर अंडरवर्लड की लेडी डॉन बन गई थी। आलिया ( Alia Bhatt ) इस फिल्म गंगूबाई कोठेवाली का किरदार निभा रही है। टीज़र रिलीज़ होने के बाद दर्शक आलिया के इस लुक को काफी पसंद कर रहे है और एक्टिंग की तारीफ करते नाज़ा आ रहे है।

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म 

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें कि संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है। आलिया भट्ट फिल्म में अहम भूमिका निभाती नज़र आएंगी। संजय लीला भंसाली इस फिल्म को काफी लंबे समय से बनाना चाहते थे। लेकिन फिर भी उन्होंने ने देर आये दुरस्त ए कहावत को सच करके दिखा दिया।

आपको बतादें कि गंगूबाई काठियावाड़ी ,की शादी कम उम्र में ही हो गई थी। गंगूबाई के पति ने उसे 500 की कीमत में बेच दिया था। जिसके बाद वह मुंबई की मशहुर कोठेवाली बन गई थी। इस पूरी घटना पर हुसैन जैदी ने एक किताब लिखी थी जिसका नाम ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ था। संजय लीला भंसाली इसी पर आधारित यह फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का टीज़र आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है टीज़र को देख कर लगता है कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

यह भी पढ़ें: इस दिन रिलीज होगी kriti Sanon की ये फिल्म, अब ‘भेड़िया’ फैलाएगा दहशत

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ ने किया जनसंख्या नीती का ऐलान, बोले – बढ़ती जनसंख्या विकास में बाधक

Related Articles