गर्भवती पत्नी को हुआ कोरोना तो पति पहचानने से किया इनकार,अस्पताल में छोड़कर भागा

उत्तर प्रदेश:लखनऊ में कोरोना वायरस थमने का नाम ही नही ले रहा. बता दे की ऐसी ही एक घटना सामने आयी. जहा एक व्यक्ति ने कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) रिपोर्ट आने पर अपनी पत्नी को ही पहचानने से इनकार कर दिया. इस घटना से अस्पतालकर्मी भी सकते में आ गए हैं.कहा जा रहा है कि महिला गर्भवती थी, लेकिन समय पर सर्जरी नहीं होने से मां के पेट में ही बच्चे की मौत हो गई. इसके बाद पति का अपनी पत्नी के साथ ऐसा व्यवहार देख लोग हैरान हो गए.जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के इंदिरानगर की रहने वाली 24 वर्षीय हिना का निकाह फरवरी 2019 में चांदन गांव निवासी फकरुल के साथ हुआ था. 4 जुलाई को डिलीवरी के लिए उसे लोहिया अस्पताल भर्ती कराया गया था. इस दौरान डॉक्टरों ने हिना का सैंपल लेकर कोरोना वायरस की जांच की. जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई. इसके बाद अस्पताल कर्मियों ने उसके पति फकरुल को इसके बारे में जानकारी दी. इसकी भनक लगते ही वह पत्नी हिना की मदद करने के बजाए उसको अस्पताल में छोड़कर भाग गया.

गर्भवती की देखभाल को पहुंची बहन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल कर्मियों ने जब फकरुल को कॉल किया तो उसने पत्नी को ही पहचानने से ही इनकार कर दिया. इसके बाद महिला के पिता ने फकरुल के नंबर पर कॉल किया. इस बार उसने कोरोना पीड़ित अपनी पत्नी से किसी तरह के संबंध नहीं होने की बात कही. इसके बाद अकेले अस्पताल में पड़ी हिना की देखरेख के लिए उसकी बहन पहुंची और दोनों को लोकबंधु अस्पताल भेज दिया गया.

पति के खिलाफ कोर्ट जाएगी महिला

ऐसे में सर्जरी में देरी होने की वजह से बच्चे ने मां के गर्भ में ही दम तोड़ दिया. हालांकि, इसके बावजूद महिला ने हिम्मत नहीं हारी और कोरोना वायरस को मात दे दी. इस दौरान उसे 8 दिन अस्पताल में रहना पड़ा. अब महिला का कहना है कि पति के खिलाफ वह कोर्ट जाएगी.

Related Articles