दिल्ली (Delhi) के उपराजयपाल हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकरी

नई दिल्ली: भारत में कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है। देश की राजधानी दिल्ली की हालत लगातार बद से बदतर होती जा रही है। राजधानी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल ने हाथ खड़े कर दिए है। इसी बीच राजधानी दिल्ली (Delhi) के उप राज्यपाल अनिल बैजल (Lieutenant Governor Anil Baijal) भी कोरोना वायरस से अछूते नहीं रहे। दिल्ली (Delhi) के उपराज्यपाल अनिल बैजल (Lieutenant Governor Anil Baijal) भी कोरोना संक्रमित पाए गए है। ये जानकरी खुद उपराज्यपाल ऑफिस के ट्वीटर अकॉउंट से साझा की गई है। एलजी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

Delhi के उपराज्यपाल भी कोरोना संक्रमित

दिल्ली (Delhi) के उपराजयपाल के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी एलजी ने ट्वीट कर दी। इस ट्वीट में लिखा गया था कि, कोरोना के हल्के लक्षण दिखने के बाद कोरोना टेस्ट कराने पर मै पॉजिटिव निकला, लक्षण दिखने के बाद मैने खुद को सबसे अलग कर लिया है। हाल में जो मेरे संपर्क में आए हैं उन सभी अनुरोध है कि अपनी जांच करवाएं। अपने निवास से दिल्ली में काम की निगरानी जारी रखूंगा।

राजधानी में रोज बढ़ रहा संक्रमितों का आंकड़ा

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना के नए मामले आसमान छू रहे है। इनकी गिनती लगातार बढ़ रही। राजधानी में अब तक 11,22,286 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके है। गुरुवार को दिल्ली (Delhi) में 24,235 नए मामले दर्ज किये गए थे। इसके अलावा 395 संक्रमितों ने अपनी जान गवाई थी। शहर में अब तक 15,772 लोग इस कोरोना के कारण जान गंवा चुके हैं. दिल्ली (Delhi) में मौजूदा समय में 97,977 मरीजों का इलाज चल रहा है जबकि अब तक 10.08 लाख से अधिक मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके है।

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor ने की जनता से मास्क लगाने की अपील, इंस्टग्राम यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

Related Articles