इटावा में कोरोना संक्रमित महिला ने तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी के कोविड अस्पताल मे भर्ती कोरोना संक्रमित एक महिला ने तीसरी मंजिल से कूद कर जान दे दी। पुलिस ने गुरूवार को बताया कि आत्महत्या करने वाली महिला ब्रेन टयूमर से पीड़ित थी।

इटावा : उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी के कोविड अस्पताल मे भर्ती कोरोना संक्रमित एक महिला ने तीसरी मंजिल से कूद कर जान दे दी। पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि आत्महत्या करने वाली महिला ब्रेन टयूमर से पीड़ित थी जिसका उपचार यहाॅ पर चल रहा था। जांच मे कोविड पाजीटिव पाये जाने पर कोविड वार्ड मे भर्ती कराया गया।

अपर चिकित्सा अधीक्षक कोविड-19 इंचार्ज अनिल ऐरी ने बताया कि बुधवार देर रात कोरोना संक्रमित महिला सुशीला ने खिड़की से कूद कर आत्महत्या कर ली। महिला पडोसी मैनपुरी जिले की रहने वाली थी जो मानसिक रोग से ग्रस्त थी। उन्हें पिछले 26 या 27 अक्टूबर को फीमेल न्यूरो सर्जरी विभाग में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। 29 अक्टूबर को कोरोना की जाॅच पाजिटिव आने पर उनको कोविड-19 अस्पताल की तीसरी मंजिल में आईशोलेशन वार्ड नम्बर 5 में भर्ती किया गया था।

यह भी पढ़ें :

महिला के आत्महत्या करने के पीछे करवाचैथ पूजा ना कर पाना मुख्य कारण माना जा रहा है लेकिन इस बात की पुष्टि किसी स्तर से फिलहाल नही हुई। सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में यह कोई पहला मामला नही है जो किसी मरीज ने जान दी हो । इससे पहले भी खिड़की से कूदकर मरीजों के जान देने के मामले सामने आते रहे है । वर्ष 2016 में जेल का कैदी था जो इलाज के लिए आया था उसने खिड़की से कूदकर जान दी थी। वहीँ 2017 में भी एक मरीज़ ने अपनी जान दी थी।

Related Articles

Back to top button