IPL
IPL

IPL पर गिरी कोरोना संक्रमण की गाज, अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

नई दिल्लीः देश में बढ़ते कोरोना के मामले मुसीबत का सबब बने हुए है। लोगों का घर से निकलना उनके लिए मौत का कारण बन रहा है। ऐसे में दुनिया की सबसे बड़ी T-20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) जोर- शोर से चल रही थी, लेकिन कोरोना आईपीएल (IPL) के लिए मुसीबत बन गया है। 2 दिन के भीतर आईपीएल (IPL) के खेमे में तीन कोरोना संक्रमित पाये गए है। ऐसे में आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। इस मौजूदा सत्र को आगे कब शुरू किया जायेगा इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

IPL अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के वाइस-प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए को बताया कि आईपीएल 2021 (IPL 2021)को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने बताया कि कोविड-19 के चलते आईपीएल (IPL 2021) को अनिश्चितकाल के लिए फिलहाल निलंबित कर दिया गया है उन्होंने कहा कि, बबल के भीतर कोरोना संक्रमण के कई मामले सामने आने के बाद लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

दो दिन के 3 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना

दो दिन के अंदर तीन खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद यह फैसला लिया गया है। आज सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच को स्थगित करना पड़ा था। आईपीएल (IPL 2021) के अभी तक कुल 29 मैच खेले जा चुके हैं।

इन तीन खिलाड़ियों के अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) कैंप से बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी की भी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ये भी पढ़ें: IPL पर गिरी कोरोना संक्रमण की गाज, अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

Related Articles

Back to top button