IPL
IPL

कोरोना की चपेट में मंत्री-IAS अफसर और विधान मंडल के 29 वर्कर, 2 IAS की मौत, 2 Isolation में

पटना: कोरोना ने धीरे धीरे देश भर को बुरी तरह से अपनी जद में ले लिया है. एक तरफ देश भर में आज यानी 15 अप्रैल को बीते एक साल में सबसे जयादा कोरोना संक्रमित मिले हैं, वहीं बिहार में दो IAS अफसरों की कोरोना से मृत्यु हो गई है। यही नहीं बिहार विधान मंडल के 29 कर्मचारी भी कोरोना पोजिटिव आये हैं। जिसके बाद विधान परिषद को 18 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है।

IAS विजय रंजन का मंगलवार को देहांत हो गया। वे 59 वर्ष के थे। चार दिनों पूर्व पटना AIIMS में भर्ती हुए थे। वह पंचायती राज विभाग में निदेशक के पद पर कार्यरत थे। साथ ही वैशाली के जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. ललन कुमार राय ने भी कोरोना के कारण दम तोड़ दिया। डॉ. ललन 62 वर्ष के थे।

मंत्री और 2 वरिष्ठ IAS भी हो गए संक्रमित

बिहार के पब्लिक वेलफेयर मिनिस्टर मदन सहनी Madan sahni भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। 2008 बैच के एक IAS अधिकारी की कोरोना से मौत के एक दिन बाद प्रदेश के पब्लिक वेलफेयर मिनिस्टर मदन सहनी और 2 वरिष्ठ IAS अधिकारी होम डिपार्टमेंट के अतिरिक्त मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद chaitanya Prasad और फा इनेंस डिपार्टमेंट के प्रमुख सचिव एस सिद्धार्थ भी बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बिहार में बुधवार को 1 लाख 134 सैंपलों की जांच की गई। जिसमें से 4786 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इन पॉजिटिव केस से साथ बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 23724 हो गई है।

Related Articles

Back to top button