Corona Positive: Aamir Khan को हुआ कोरोना, होम क्वारंटीन में हैं बॉलीवुड के ‘Hit Machine’

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। पॉजिटिव होने के बाद वह होम क्वॉरंटीन में हैं और कोरोना के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं।

नई दिल्ली : देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना के इस बढ़ते स्तर की चपेट में बॉलीवुड के कई सितारे आ चुके हैं। अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। पॉजिटिव होने के बाद Aamir Khan होम क्वॉरंटीन में हैं और कोरोना के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं।

होम क्वारंटीन हैं आमिर खान

Aamir Khan के स्पोक्सपर्सन ने बताया- ‘मिस्टर Aamir Khan कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वो घर पर सेल्फ क्वारंटीन में हैं और सभी प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहे हैं। वो ठीक हैं। जो भी कुछ बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं उन्हें भी एहतियात के तौर पर अपना टेस्ट करना चाहिए और सारे रूल्स फॉलो करने चाहिए। आप सभी की विशेज के लिए शुक्रिया।’

इन सितारों को हो चुका है कोरोना

बता दें कि Maharashtra में कोरोना के मामले काफी तेजी से पैर पसार रहे हैं। इसके पहले Ranbir Kapoor, Varun Dhawan, Anupam Kher, Sanjay Leela Bhansali, Tara Sutaria, Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan और Satish Kaushik जैसे कलाकार भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें : 

इन्होंने लगवाई वैक्सीन

वहीं दूसरी तरफ इससे बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन देने की कवायद भी तेजी से बढ़ रही है। इसी के चलते अब तक कई सुपरस्टार्स कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। इस लिस्ट में Sanjay Dutt, Saif Ali Khan, Sharmila Tagore, Neena Gupta, Dharmendra, Kamal Haasan, Hema Malini, Anupam Kher, Gajraj Rao, Paresh Rawal, Nagarjuna के नाम शामिल हैं।

 

 

Related Articles