IPL 14: कोरोना पॉज़िटिव हुआ वानखेड़े स्टेडियम का ग्राउंड स्टाफ, फ्रेंचाइजियों की बढ़ी चिंता

हम सभी तरह के प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं लेकिन फिर भी जब इस तरह की खबर आती है तो जाहिर है कि आपकी चिंता बढ़ती है। हम सुरक्षा को और भी ज्यादा सख्त करने की कोशिश कर रहे हैं इसके लिए सभी को सावधान रहना होगा।

नई दिल्ली: अगले हफ्ते से इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) का 14वां सीजन शुरू होने जा रहा है लेकिन इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम ( Wankhede Stadium ) की एक ग्राउंड स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने के बाद फ्रेंचाइजियों की परेशानी में इजाफा हुआ है। बता दें कि रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ( Royal Challenger Bangalore ) और मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians ) के बीच IPL 2021 का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला जाना है।

ग्राउंड स्टाफ के कोरोना पॉज़िटिव निकल जाने के बाद फ्रेंचाइजियों ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि इस मामले के बाद हालात में बदलाव आया है और अब प्रोटोकॉल और भी ज्यादा सख्त किए जाएंगे। वही एक अधिकारी ने कहा कि जब आप टूर्नामेंट शुरू होने से पहले इस तरह की चीजें सुनते हैं तो आपकी चिंता और बढ़ जाती है। जबकि हम सभी तरह के प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं लेकिन फिर भी जब इस तरह की खबर आती है तो जाहिर है कि आपकी चिंता बढ़ती है। हम सुरक्षा को और भी ज्यादा सख्त करने की कोशिश कर रहे हैं इसके लिए सभी को सावधान रहना होगा।

इन टीमों का बेस बनाया गया वानखेड़े स्टेडियम 

वहीं एक दूसरी फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा है कि इस मामले के बाद सभी के लिए चेतावनी मानी जा रही है उन्होंने कहा यह मामला टूर्नामेंट से पहले हर किसी के लिए चेतावनी के तौर पर है। अक्सर हम बबल के अंदर आने के बाद थोड़े लापरवाह हो जाते हैं लेकिन ऐसे मामले से सुनिश्चित होगा कि सभी टीम के सभी खिलाड़ी प्रोटोकॉल का सही पालन करें और किसी भी तरह की गलती ना करें बता दें कि आईपीएल 2021 में वानखेड़े मैदान पर कुल 10 मैच खेले जाने हैं। इस स्टेडियम में चेन्नई और दिल्ली समेत पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स टीमों का बेस मुंबई में होगा।

यह भी पढ़े: राकेश टिकैत के काफिले पर हमला, कार के शीशे टूटे, ABVP नेता समेत 16 गिरफ्तार

Related Articles