कोरोना पॉजिटिव पेशेंट ने लगायी फांसी, बाथरूम में लटका मिला शव

बता दे कि सिवान का रहने वाला वीरेंद्र शाह पिता मुनीलाल शाह पिछले 7 अक्टूबर को पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.

पटना: पटना से एक मामला सामने आया है जहां एम्स अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज ने आत्महत्या कर ली है. युवक का शव एम्स कोविड-19 वार्ड के बाथरूम में फंदे से लटका मिला. मिली जानकारी के अनुसार युवक ने गमछे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर जांच में जुट गई है.

बता दे कि सिवान का रहने वाला वीरेंद्र शाह पिता मुनीलाल शाह पिछले 7 अक्टूबर को पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जांच होने दौरान वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिसका इलाज लगभग 13 दिनों से पटना एम्स में चल रहा था. आज एम्स कोविड-19 वार्ड के बाथरूम में उसने गमछे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

घटना की जानकारी पाते ही एम्स प्रबंधन ने इसकी जानकारी फुलवारी शरीफ थाना को दी. जिसके बाद फुलवारी पुलिस पटना एम्स पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई. टना की पुष्टि करते हुए फुलवारी थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने बताया कि सिवान का रहने वाला विरेंदर शाह पटना एम्स में भर्ती था. जिसने आज एम्स के बाथरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े: झंडा विवाद पर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती को मिला समर्थन 

Related Articles