फिल्म Race 3 के निर्माता हुए कोरोना पॉज़िटिव, हाल ही में लगवाई थी कोरोना वैक्सीन

मैं सभी सावधानियों का पालन कर रहा हूं और जल्द ठीक होने के लिए दवाइयां भी ले रहा हूं यदि आप लोगों में से कोई भी पिछले 2 सप्ताह में मुझसे मिला है तो वह कृपया अपनी जांच करवाएं।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट पर शेयर करते हुए बताया कि वह कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि वह वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद भी कोविड-19 निकले हैं। रमेश तौरानी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, मैं जांच में कोविड-19 पाया गया हूं और बीएमसी को सूचित किया है। रमेश तौरानी ने सलमान खान की फिल्म ( Race 3 ) के निर्माता थे।

उन्होंने कहा मैं सभी सावधानियों का पालन कर रहा हूं और जल्द ठीक होने के लिए दवाइयां भी ले रहा हूं यदि आप लोगों में से कोई भी पिछले 2 सप्ताह में मुझसे मिला है तो वह कृपया अपनी जांच करवाएं। मैंने अपनी पहली वैक्सीन खुराक ली है जल्द ही इससे ठीक होने की उम्मीद है उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा, कृपया आप सभी मास्क पहने और सुरक्षित रहे।

वैक्सीन का पहला डोज लेने के बाद रमेश तौरानी कोविड से संक्रमित, बताई ये बात

हाल ही में कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना संक्रमित हुए है जिनमें अभिनेता रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, फिल्मकार संजय लीला भंसाली, अभिनेता मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुवेर्दी, तारा सुतारिया, अभिनेता-फिल्मकार सतीश कौशिक और आज बुधवार को आमिर खान भी इस लिस्ट में शामिल हो गए है।

यह भी पढ़े: Corona Positive: Aamir Khan को हुआ कोरोना, होम क्वारंटीन में हैं बॉलीवुड के ‘Hit Machine’

Related Articles