IPL
IPL

Actress महिमा चौधरी की पार्टी के बाद राजधानी के इस होटल में फैला कोरोना

लखनऊ के होटल रेडिसन (Hotel Radisson) में कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव इसी होटल में ठहरी थीं अभिनेत्री महिमा चौधरी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के होटल रेडिसन (Hotel Radisson) में कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive)। इसी होटल में ठहरी थी अभिनेत्री महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary)। जिसके बात रेडिसन होटल को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक संक्रमित कर्मचारी कुक हैं जो रसोई में खाना बनाने का काम करते हैं।

कर्मचारियों के सैंपल

आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि लखनऊ के होटल रेडिसन में पार्टी में शामिल होने आई थीं अभिनेत्री महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) । इस पार्टी में शहर के और भी दिग्गज लोग शामिल हुए थे। जिसके बाद मंगलवार को होटल के एंटीजन टेस्ट में 9 कुक कोरोना पॉजिटिव निकले। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अब तक 60 अन्य कर्मचारियों के सैंपल लिए हैं।

यह भी पढ़ेविधानसभा में विपक्ष पर जमकर गरजें CM योगी, कहा- ‘ये कौन सी मजबूरी है?’

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़े

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 105 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में 2,082 सक्रिय मामले बने हुए हैं। 24 घंटों में 98 लोग डिस्चार्ज हुए। कल प्रदेश में 1,09,870 सैंपल की जांच की गई।

मिजोरम में कोरोना संक्रमण के आंकड़े

सूचना और जनसंपर्क विभाग, मिजोरम सरकार के मुताबिक मिजोरम (Mizoram) में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस का 1 नया मामला सामने आया। पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या अब 4,427 है जिसमें 20 सक्रिय मामले, 4,397 डिस्चार्ज हो चुके मामले और 10 मौतें शामिल हैं।

केरल में कोरोना संक्रमण के आंकड़े

केरल (Kerala) में कोरोना संक्रमण के 2,938 नए COVID19 मामले दर्ज किए गए हैं। कोरोना वायरस से 16 लोगों की मौत हुई है और 3,512 लोगों की कोरोना संक्रमण से रिकवरी हुई है।

यह भी पढ़ेBJP का सूपड़ा साफ, AAP का जलवा बरकरार, कांग्रेस ने मारी बाजी

Related Articles

Back to top button