इस राज्य के लोग रहें सावधान, मुख्यमंत्री ने दिए लॉकडाउन के संकेत

महाराष्ट्र: भारत में दस्तक देने के बाद से ही कोरोना (Corona) ने कुछ राज्यों को अपनी चपेट में सबसे ज्यादा ले रखा है, इन राज्यों की अगर लिस्ट बनाई जाये तो महारष्ट्र का नाम सबसे ऊपर आएगा। महाराष्ट्र में कोरोना (Corona) का कहर लगातार जारी है। अगर सिर्फ एक दिन का आंकड़ा देखा जाये तो सिर्फ महाराष्ट्र में ही शुक्रवार के दिन 25,681 नए कोरोना केस सामने आये है। साथ ही महाराष्ट्र में मृत्यु दर भी 2.20 % रही है। एक दिन के अंदर राज्य में लगभग 70 लोगों की जान जा चुकी है।

लॉकडाउन ही एकमात्र विकल्प

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इसी तरह Covid-19 के मामले बढ़ते रहे तो बेशक लॉकडाउन लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह हर रोज कोरोना (Corona) मामले बढ़ रहे हैं उसका एक ही विकल्प बचता है और वो है लॉकडाउन। उन्होंने ने लोगो से अपील करते हुए कहा कि, मैं फिर भी नागरिकों से सहयोग की उम्मीद करता हूँ।

Corona के नए स्ट्रेन ने दी राज्य में दस्तक

उन्होंने जनता को आगाह करते हुए कहा कि राज्य में कोरोना (Corona) का नया स्ट्रेन आ चुका है और लगातार कोरोना (Corona)  मामले बढ़ रहे हैं। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि कोरोना (Corona) के बढ़ते मामले खतरनाक हैं। उन्होंने लोगो के डर को काम करते हुए कहा कि जब कोरोना की शुरुआत हुई थी तब हमारे पास विकल्पों की कमीं थी पर अब वैक्सीन भी उपलब्ध है, इसलिए हम रोज वैक्सीनेशन दर बढ़ा रहे है। इसके लिए गाइडलाइन्स भी जारी कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: COVID-19 के मामलों में बढ़ोतरी, मॉल और मल्टीप्लेक्स इस दिन रहेंगे बंद

Related Articles