कोरोना हुआ विकराल, मुख्यमंत्री कार्यालय पर मचाया तांडव, CM Yogi हुए…

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण ने विकराल रूप धारण कर लिया है। वहीं सभी जिलों के मुताबिक, राजधानी लखनऊ में कोरोना मरीजो की संख्या आसमान छू रही है। आज मंगलवार को 24 घंटे के अंदर 5382 नए केस सामने आए है। कोरोना इतनी तेजी गती से फैल रहा है कि अब मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंच गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने खुद को अपने आवास पर आइसोलेट कर लिया हैं।

सीएम योगी ने किया ट्वीट

सीएम योगी (CM Yogi) ने खुद आज मंगलवार को ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन खुद को अपने घर मे आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल ओएसडी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह सहित कुछ अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें: तो क्या सितंबर में पराया हो जाएगा Maharaja ! जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

आज आंकड़ो ने तोड़ा रिकॉर्ड

आपको बता दें कि यूपी की जनता की नजर अब सिर्फ लखनऊ पर टिकी है क्योंकि यह के आंकड़े रोज तेज गती में बढ़ रहे है। उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण बेकाबू हो गया है और पिछले 24 घंटे में 18,021 नए मामले सामने आए हैं जो कि अब तक का एक रिकॉर्ड है। यूपी में सोमवार को 13685 संक्रमित मिले। लखनऊ में अकेले कोरोना के नए मामलों 5382 हैं। इसके अलावा, प्रयागराज में 1856, वाराणसी में 1404 व कानपुर में 1271 नए मामले सामने आए हैं। यूपी के 20 से अधिक जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया जा चुका है, इसके बाद रोज कोरोना के आंकड़े तेज गती से बढ़ रहे हैं।

ये भी पढ़े: शराबियों के लिए बड़ी खबर, कल से Liquor की दुकानों पर पड़ेगा ताला

 

Related Articles

Back to top button