Gujarat में कोरोना बेकाबू, दुकानें और बाजार बंद, विजय रुपाणी ने बताया SMS का मतलब

गुजरात में करोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुजरात सरकार ने नई गाइडलाइन जारी कर दी है। Guideline के लागू होने के बाद राजकोट में सभी दुकानें और बाजार बंद दिखे

राजकोट: पूरे देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी वेव मौत का तांडव मचा रही है। जिसकी चपेट में कई राज्यों कि वर्तमान स्थिति बेहद नाजुक है। मरीजों के परिजन जान बचाने के लिए ऑक्सीजन (Oxygen) कि तलाश में दर-दर भटक रहे हैं। इसी बीच अब गुजरात (Gujarat) में भी करोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है जिसको देखते हुए सरकार ने नई गाइडलाइन जारी कि है।

गुजरात में करोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुजरात सरकार ने नई गाइडलाइन जारी कर दी है। Guideline के लागू होने के बाद राजकोट (Rajkot) में सभी दुकानें और बाजार बंद दिखे।

 

SMS का मतलब

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी (Vijay Rupani) ने कहा कि मैं एक बार फिर आप सभी से अपील करता हूं कि हम सब एक साथ आएं और कोरोना के खिलाफ लड़ें। SMS का मतलब है सोशल डिस्टेंसिंग-मास्क-सैनिटाइज। आइए टीका के मंत्र का पालन करें और 29 शहरों में लगाए गए नियंत्रणों का सख्ती से पालन करें।

 

गांवों में संक्रमण

सीएम विजय रुपाणी ने कहा कि, मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि इस 8 दिनों की गंभीरता को समझें और आत्म अनुशासन का पालन करते हुए, हमें कोविड के नियमों, सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों को ध्यान में रखते हुए अपने गांव की व्यवस्था को ठीक करना चाहिए।

सरकार आपके साथ है। विश्वास है कि सरकार कड़ी मेहनत कर रही है और सभी व्यवस्थाओं के लिए कड़ी मेहनत करती रहेगी। विजय रुपाणी ने कहा कि मैं गांवों से भी निवेदन करना चाहूंगा। इस बार गांवों में संक्रमण भी बढ़ा है। हमारे गांव में संक्रमण नहीं बढ़ने देना है। हम अपने गांव में तत्काल उपचार प्रदान करेंगे और हमारे गांव का एक भी मामला अस्पताल नहीं जाएगा। इसलिए हमारा ज्यादातर काम पूरा हो जाएगा।

यह भी पढ़े56 GB 4G Internet डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी वो भी सिर्फ एक रुपये में, जल्दी करें

Related Articles

Back to top button