यूपी में जल्द की जायेगी कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत: सीएम योगी (CM Yogi)

गोरखपुर: देश भर में कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) को लेकर जारी तैयारियों के बीच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने शनिवार को कहा कि राज्य (State) में कोरोना वैक्सीनेशन की शुरूआज जल्द की जायेगी।

‘सबके साथ से ही कोरोना को हराया जा सका’

गोरखपुर (Gorakhpur) में कलेक्ट्रेट मुख्यालय एवं तहसील सदर में अधिवक्ता चेम्बर्स का शिलान्यास करने के अवसर पर सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि कोरोना महामारी (Covid-19) ने जहां विश्व का जन-जीवन प्रभावित किया, वहीं प्रदेश सहित पूरे देश में एक अभियान के तहत कोरोना के खिलाफ संघर्ष करते हुए स्थिति को नियंत्रित किया गया।

इस महामारी से लड़ने के लिए आमजन एवं विभिन्न संस्थाओं ने मिलकर सरकार (Government) का सहयोग किया। इन्हीं सामूहिक प्रयासों का यह परिणाम है कि कोरोना को हराने में सफलता मिली है।

जल्द शुरू होगा टीकाकरण: सीएम योगी (CM Yogi)

उन्होने कहा कि प्रदेश में अति शीघ्र कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) की शुरुआत की जाएगी। राजधानी लखनऊ (Capital Lucknow) में आज वैक्सीनेशन के लिये छह अलग-अलग स्थानो पर ड्राई रन (Dry Run) सम्पन्न हो गया, जबकि अन्य जिलों में यह कार्यक्रम पांच जनवरी से आयोजित किया जायेगा।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यदि किसी कार्य की शुरुआत ईमानदारी से होगी, तो निश्चित तौर पर उसके अच्छे परिणाम आयेंगे।

यह भी पढ़ें: 

 

Related Articles

Back to top button