Corona Vaccine: PM समेत देश के तमाम दिग्गजों ने ली दूसरी डोज

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर ने अपना विकराल रूप ले लिया है। हर दिन कोरोना के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहा हैं। जिससे केंद्र सरकार (Central Government) ने लोगों को वैक्सीन (Vaccine) लगाने के कार्य को तेज कर दिया है। इसी सिलसिले में देश के तमाम दिग्गजों ने वैक्सीन की दूसरी डोज ली है।

दिग्गजों ने ली वैक्सीन की दूसरी खुराक

कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप से बचने के लिए देश के तमाम दिग्गजों ने वैक्सीन (Vaccine) की पहली डोज लेने के बाद आज दूसरी डोज ली है। इसमें प्रधानमंत्री (Prime Minister) समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं।

PM ने लगवाई दूसरी खुराक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दिल्ली के AIIMS में कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई। इस दौरान प्रधानमंत्री ने लोगों से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में टीका लेने के लिए पात्र सभी लोगों से जल्द से जल्द टीका लगवाने की अपील की। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक मार्च को टीके की पहली खुराक ली थी।

कृषि मंत्री ने ली वैक्सीन की दूसरी डोज

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल में COVID19 वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई। मंत्री ने 6 मार्च को पहली डोज़ ली थी।

उद्धव ने ली दूसरी डोज

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ते जा रहे हैं। देश में जितने केस निकल रहे हैं उसमें आधे से ज्यादा अकेले महाराष्ट्र से मामले सामने आ रहे हैं।

आडवाणी ने ली दूसरी खुराक

BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कोवैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई। बता दें कि आडवाणी ने 9 मार्च को पहली डोज ली थी।

सोनोवाल ने ली पहली डोज

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज़ लगवाई।

Related Articles