Corona Vaccine: राष्ट्रपति समेत कई दिग्गजों ने ली वैक्सीन की पहली डोज

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के कहर को रोकने के लिए पहले चरण के वैक्सीनेशन का कार्य पूरा होने के बाद एक मार्च से दूसरे चरण की शुरुआत हो गई है। दूसरे चरण की शुरुआत में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैक्सीन की पहली डोज ली। प्रधानमंत्री के बाद से लगातार देश के दिग्गज कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं। इसी क्रम में राष्ट्रपति समेत कई मंत्रियों ने वैक्सीन लगवाई।

राष्ट्रपति ने लगवाई वैक्सीन

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आर.आर अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली। राष्ट्रपति के साथ उनकी बेटी भी मौके पर मौजूद रही। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सभी डॉक्टरों, हेल्थ वर्कर्स, प्रशासन को दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीनेशन के लिए धन्यवाद कहा। इसके साथ ही उन्होंने सभी नागरिकों से वैक्सीन लगवाने की अपील की।

गोवा के CM ने लगवाई वैक्सीन

देश में दूसरे चरण के वैक्सीनेशन का कार्य शुरु होते ही तमाम दिग्गज नेता वैक्सीन लगवा रहे हैं। इसी बीच गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने PHC संखाली में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली। CM प्रमोद सावंत ने ट्विटर पर वैक्सीन लगवाते हुए फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा, “PHC संखाली में आज COVID19 वैक्सीन के लिए पहली खुराक प्राप्त की। उन्होंने आगे कहा कि मैं एक बार फिर उन सभी पात्र हूं जो आगे आए और टीकाकरण करवाएं। आइए हम मिलकर गोवा से COVID19 को मिटा दें।”

इन्होंने भी ली पहली डोज

  • पुडुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने इंदिरा गांधी अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली।
  • केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कौशाम्बी के यशोदा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली।
  • केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली।
  • मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने शिलांग में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली।

यह भी पढ़ें: विधानसभा में विपक्ष पर जमकर गरजें CM योगी, कहा- ‘ये कौन सी मजबूरी है?’

Related Articles