IPL
IPL

Corona Vaccine: प्रधानमंत्री ने ली दूसरी डोज, वैक्सीन लेने के बाद क्या बोले PM?

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। वैक्सीन (Vaccine) लगवाने के बाद भी कई लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है और उन्होंने लोगों से जल्द से जल्द टीका लगवाने की अपील भी की है।

PM ने ली वैक्सीन की दूसरी डोज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दिल्ली (Delhi) के एम्स (AIIMS) में कोरोना के टीके की दूसरी खुराक ली। इस दौरान प्रधानमंत्री ने लोगों से कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ जंग में टीका लेने के लिए पात्र सभी लोगों से जल्द से जल्द टीका लगवाने की अपील की। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक मार्च को टीके की पहली खुराक ली थी।

वैक्सीन लेने के बाद क्या बोले PM?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना को रोकने के लिए एक तरफ जहां खुद वैक्सीन लगवाकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की है। वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आज एम्स में कोविड-19 टीके की दूसरी खुराक ली। वायरस को हराने के कुछ तरीकों में टीकाकरण भी एक तरीका है। अगर आप टीका लेने के पात्र हैं तो जल्द से जल्द टीका लगवाए।’

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने बढ़ते कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए अधिकारियों के साथ की बैठक

Related Articles

Back to top button