IPL
IPL

कोरोना वायरस का बढ़ता कहर, साउथ एक्टर Pawan Kalyan हुए Covid Positive, देखें PHOTOS

कोरोना वायरस बढ़ते समय के साथ वह खतरनाक रूप लेता दिख रहा है। एक्टर और नेता पवन कल्याण (Pawan kalyan) कोरोना संक्रमित हो गए हैं और घर पर उनका इलाज चल रहा है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस बढ़ते समय के साथ वह खतरनाक रूप लेता दिख रहा है। एक्टर और नेता पवन कल्याण (Pawan kalyan) कोरोना संक्रमित हो गए हैं और घर पर उनका इलाज चल रहा है। तेलुगु स्टार होम क्वॉरंटीन हैं और इलाज कराते हुए उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। फोटो देखकर उनकी हालत काफी गंभीर लग गई है। एक्टर-पॉलिटीशियन को लेकर कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि उनकी पार्टी के स्टाफ के कुछ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

साउथ एक्टर और नेता ने दी जानकारी

जिसके बाद एक्टर ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था. अब एक्टर खुद भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं जो सुपरस्टार के फैंस के लिए चिंता की बात है। वे डॉक्टर्स से संपर्क में हैं। जनसेना के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक स्टेटमेंट जारी कर वकील साब के अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है।  स्टेटमेंट के अनुसार, पवन कल्याण ने तिरुपति में एक राजनीतिक कार्यक्रम से लौटने के बाद 3 अप्रैल को कोविड-19 टेस्ट कराया था और तब रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। नेगेटिव टेस्ट के बावजूद उन्होंने डॉक्टरों की सलाह पर अपने फार्महाउस में खुद को आइसोलेट कर लिया।

राजनीतिक कार्यक्रम से लौटे ते Pawan Kalyan

इसके बाद उन्हें बुखार हो गया और उन्होंने फिर से टेस्ट कराया जो पॉजिटिव निकला। अब एक्टर की हालात स्थिर बताई जा रही है। एक्टर के कोरोना होने की खबर सामने आने से उनके चाहने वाले बुरी तरह से परेशान हो गए हैं। पवन कल्याण के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दिल से दुआ करने लगे हैं। पवन कल्याण के चाहने वालों की लिस्ट बहुत ही लंबी है।

हाल में रीलीज हुई वकील साहब

हाल ही में पवन की फिल्म वकील साहब रिलीज हुई है। कोरोना के प्रकोप के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म हिंदी फिल्म पिंक का रीमेक है। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। देश के अलग अलग हिस्सों में फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने पहले ही दिन करीब 40 करोड़ की कमाई की थी। आपको बता दें कि पवन कल्याण ने इस फिल्म के जरिए करीब 3 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की और एक बार फिर से साबित कर दिया कि वह आज भी किसी से भी कम नहीं हैं।

Pawan Kalyan Covid positive: सुपरस्टार पवन कल्याण को हुआ कोरोना, फैंस हुए परेशान

यह भी पढ़ें

कोरोना काल में एक्टर के वकील साहब के जरिए अपना जलवा सभी को दिखाया है। अब हर कोई एक्टर के जल्द से जल्द ठीक होने की बस दुआ कर रहा है।

Related Articles

Back to top button