IPL
IPL

Corona Virus: ‘मौतों का गलत आंकड़ा दे रही योगी सरकार’

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) लगातार प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर हमलावर हुआ करती हैं। अब प्रियंका ने योगी सरकार पर कोरोना (Corona) के विरुद्ध गैरजिम्मेदारी से काम करने और कोरोना से होने वाली मौतों का गलत आंकड़ा देने का आरोप लगाया है।

योगी पर प्रियंका का हमला

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने प्रदेश में बढ़ रहे लगातार कोरोना के आकंड़ों को लेकर गंभीर आरोप लगाया है। प्रियंका ने कहा कि मीडिया रिपोर्टाें के मुताबिक यूपी के मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित (Corona Infected) व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं। उनका कार्यालय Covid से होने वाली मौतों के गलत आंकड़ें दे रहा है।

‘मौतों का गलत आंकड़ा दे रही योगी सरकार’

प्रियंका गांधी ने कोरोना से होने वाली मौतों को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा खबरों के अनुसार लखनऊ के शवदाहगृह और अस्पतालों में लंबी वेटिंग है। लोगों में दहशत है। जिनका कार्य जवाबदेही और पारदर्शिता का है वो खुद गैरज़िम्मेदार साबित हो रहे हैं। संकट के समय नेताओं को सत्यता और सही आचरण का उदाहरण पेश करना चाहिए जिससे लोग उन पर भरोसा कर सकें।

इसके अलावा प्रियंका ने एक खबर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘लखनऊ में कोरोना के कारण स्थिति बहुत बिगड़ गई है और बैंकुंठधान शवदाह गृह पर हर रोज एम्बुलेंस की लाइन लगी रहती है। लोगों को अंतिम संस्कार के लिए टोकन लेने पड़ रहे हैं। राज्य में छह हजार नए कोरोना रोगी मिले हैं और हर दिन 40 लोगों की मौत हो रही है।’

ये भी पढ़ें: Corona Vaccine: PM समेत देश के तमाम दिग्गजों ने ली दूसरी डोज

Related Articles

Back to top button