Bollywood के सितारों पर कोरोना की लहर, टीका लगवाने के बाद ये मशहूर अभिनेत्री हुई संक्रमित

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) सितारों पर कोरोना वायरस का कहर तेजी से जारी है। बॉलीवुड जगत के एक से एक नामचीन सितारे कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अभिनेत्री और राजनेता नगमा अरविंद मोरारजी भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद नगमा ने खुद होम क्वारंटाइन कर लिया हैं। नगमा ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए ट्वीट करके जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और खुद को होम क्वारंटाइन किया है। इसके अलावा उन्होंने लोगो से खुद का ख्याल रखने के लिए कहा है।

नगमा ने साझा की जानकारी

नगमा ने अपने ट्वीट करके जानकारी दी है कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी, इसके बाद कल उन्होंने कोविड-19 की जांच कराई थी और उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है। इसके आगे उन्होंने लोगो से कहा है कि, ‘कृपया करके सभी लोग अपना ध्यान रखें और वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद भी किसी भी तरह की आवश्यक सावधानी न बरतें। किसी को हतोत्साहित न करें सुरक्षित रहें।’

ये भी पढ़ें : जानिए RBI के इस कदम से पावर को छोड़ बाकी सेक्टर क्यों हैं खुश

कई सितारे हुए संक्रमित

आपको बता दें कि नगमा से पहले बॉलीवुड जगत के कई सितारे कोरोना संक्रमित हो गए है। कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार और आमिर खान सहित कई सितारे कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। अगर देखा जाए इस बार पिछले साल से ज्यादा तेजी से कोरोना वायरस का असर अभी भी देशभर में जारी है। पिछले साल से ही इस वायरस ने लोगों को परेशान कर रखा, क्या आम और क्या खास ये वायरस किसी को नहीं छोड़ रहा है। बॉलीवुड के कई सितारों ने पिछले साल कोरोना से जंग लड़ी थी। वहीं, एक बार फिर से इस वायरस का कहर बॉलीवुड सितारों पर पड़ता दिख रहा है।

ये भी पढ़ें : Mamata Banerjee की फिर बढ़ी मुसीबत, मुस्लिम मतदाताओं से वोट मांगने पर मिला नोटिस

Related Articles