IPL
IPL

Ram Setu के सेट पर कोरोना का खौफ, 45 जूनियर आर्टिस्ट्स हुए पॉजिटिव, फिल्म की शूटिंग हुई पोस्टपोन

बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar रविवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसी बीच खबर आ रही है कि Akshay Kumar की आगामी फिल्म Ram Setu के सेट पर 45 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar रविवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी थी। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया और अब डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

इसी बीच खबर आ रही है कि Akshay Kumar की आगामी फिल्म Ram Setu के सेट पर 45 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। सभी इस वक्त क्वारनटीन में हैं। इतनी बड़ी संख्या में सेट के लोगों का कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाना फिल्म के लिए मुसीबत का सबब बन सकता है।

फ‍िल्म की शूट‍िंग 13-14 द‍िनों के ल‍िए पोस्टपोन

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह 5 अप्रैल को 100 लोग Mud Island में Ram Setu के सेट पर अपना काम शुरू करने वाले थे। लेक‍िन फिल्म ज्वॉइन करने से पहले कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आ गईं जिसमें 45 junior artist कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए। इस वक़्त सभी 45 आर्टिस्ट क्वारनटीन में हैं। Akshay Kumar समेत 45 जूनियर आर्टिस्ट के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आज यानी सोमवार को होने वाली फिल्म की शूटिंग को दाल दिया गया है। अब फिल्म की शूटिंग 13-14 दिनों के बाद ही शुरू होगी।

यह भी पढ़ें :

कोरोना से बचने के ल‍िए लाखों रुपये खर्च

सूत्र ने बताया- ‘सावधानी के तौर पर शूट‍िंग से कुछ दिनों पहले कोरोना का टेस्ट किया जाता है। जो कोरोना टेस्ट में पास नहीं होते उन्हें आईसोलेटेड रखा जाता है लेक‍िन Ram Setu के निर्माता उन्हें पैसे भी देते हैं। फिल्म की यूनिट इतनी सतर्क है कि अगर किसी शख्स की तबियत अगर ठीक नहीं है तो उन्हें यूनिट द्वारा की गई व्यवस्था में अलग रखा जाता है। Ram Setu के सेट पर PPE किट्स भारी तादाद में मिलेंगे। Ram Setu की शूट‍िंग के पहले दिन से ही कोरोना के टेस्ट और आईसोलेशंस पर लाख रुपये से ज्यादा खर्च किया जा चुका है।’

Akshay Kumar के बारे में बताते हुए सूत्र ने आगे कहा- ‘Akshay ने कई बार अपना टेस्ट करवाया और सेफ्टी प्रोटोकॉल को लेकर वह बहुत सतर्क हैं पर लगता है अपनी दूसरी लहर में कोरोना वायरस हर किसी की जिंदगी में उथल-पुथल लाने का प्लान लेकर बैठा है।’

 

 

Related Articles

Back to top button