IPL 2021 में फिर कोरोना की एंट्री, SRH का एक खिलाड़ी निकला पॉज़िटिव

नई दिल्ली: IPL 2021 का इस साल अप्रैल भारत में आयोजन किया गया था। पर मई में कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद, टूर्नामेंट को बीच में ही रोकना पड़ा। इसके बाद IPL 2021 को फिर से 19 सितंबर से शुरू किया गया, पर 3 दिन के अंदर फिर एक ख़िलाड़ी के पॉज़िटिव पाए जाने की ख़बर सामने आयी है।

टी नटराजन हुए कोरोना संक्रमित

SRH के तेज़ गेंदबाज़ टी नटराजन बुधवार को कोरोना टेस्ट के बाद संकर्मित पाए गए, जिससे हैदराबाद के ख़ेमे में खलबली मच गयी। बता दें कि हैदराबाद को दिल्ली के ख़िलाफ़ आज अपना IPL 2021 के चरण 2 का पहला मैच खेलना है। लेकिन नटराजन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद एक फिर IPL 2021 पर ख़तरा मड़राने लगा है। हालांकि आज का दिल्ली हैदराबाद मैच रद्द होने की संभावना कम है पर कोरोना IPL 2021 के लिए अच्छी ख़बर नहीं है।

टीम के अन्य सदस्य भी हुए क्वारंटाइन

टी नटराजन के कोरोना संक्रमित होने के बाद कई और खिलाड़ी और स्टाफ़ सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया है, जिन सदस्यों को आइसोलेट किया गया है, उनमें विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फ़िज़िओ श्याम सुंदर, डॉक्टर अंजना वन्नन, मैनेजर तुषार खेडकर, नेट गेंदबाज पीए गणेशन भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: आज Delhi और Hyderabad की टीमों बीच होगी टक्कर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles