IPL
IPL

IPL 2021 पर Corona का कहर, अब विराट के साथी संक्रमित

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन के शुरु होने में सिर्फ पांच दिन बचे हुए हैं। लेकिन दूसरी तरफ कोरोना ( Corona ) की चपेट में आ रहे खिलाड़ियों की वजह से टीम मैनेजमेंट ( Team Management ) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक के बाद एक खिलाड़ी कोरोना ( Corona ) की चपेट में आ रहे हैं। अक्षर पटेल ( Akshar Patel ) के बाद अब विराट कोहली ( Virat Kohli ) की टीम RCB के सलामी बल्लेबाज कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

कोरोना की चपेट में विराट के साथी

IPL 2021 पर लगातार कोरोना का साया बढ़ता जा रहा है। शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के ऑलराउंडर अक्षर पटले के बाद अब विराट कोहली की टीम RCB के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रविवार को उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पडिक्कल IPL के तीसरे खिलाड़ी हैं जो कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसके बाद उन्हें टीम से अलग कर क्वारंटीन कर दिया गया है।

दो मैचों के लिए पडिक्कल बाहर!

रॉयल चैलैंजर्स बैंग्लोर (RCB) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद पडीक्कल कम से कम 2 मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए नहीं खेल पाएंगे। फिलहाल वो अभी क्वारंटीन हैं और BCCI की गाइडलाइंस का एहतिहात बरत रहे हैं। बता दें कि इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं इससे पहले कोलकाता नाइट राडर्स के नितीश राणा भी कोरोना का शिकार हुए थे। लेकिन वह ठीक होकर लौट आए हैं और अपनी टीम के साथ जुड़ गए हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: जिसका कोई नहीं मिला खरीदार उसको KKR ने किया शामिल, जानिये क्या है वजह?

Related Articles

Back to top button