‘नच बलिए’ पर कोरोना की मार, इस साल नहीं लॉन्च होगा शो का 10वां सीजन?

सेलेब्स डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 10’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो नच बलिए का 10वां सीजन अगले साल के लिए टाल दिया गया है. साथ ही करण जौहर की तरफ से इस शो का प्रोड्यूस न करने की बात भी सामने आ रही है.

मीडिया ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा कि चैनल ने कोरोना की वजह से ‘नच बलिए 10’ को कम से कम छह महीने के लिए स्थगित करने का फैसला किया है. उनके अनुसार, सेट पर कई जोड़ों का आना जोखिम भरा साबित हो सकता है. इसके कारण अगले वर्ष तक ‘नच बलिए 10’ को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है.

यह भी कहा जा रहा है कि करण जौहर इन शो को प्रोड्यूस नहीं करने वाले हैं. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है, यह तो बाद में ही पता चलेगा. लेकिन यह इतना महत्वपूर्ण है कि जो लोग इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उन्हें इस खबर से निराशा हुई है.

पहले खबरें आ रही थीं कि ‘नच बलिए 10’ सितंबर में शुरू हो सकता है. शो का क्लैश सलमान खान के बिग बॉस 14 और आईपीएल 2020 से हो सकता है. ऐसी स्थिति में दोनों सीरियलों के बीच टीआरपी की दौड़ देखी जा सकती है. अभिनेत्री बिपाशा बसु, डेविड धवन, वैभवी मर्चेंट के इस शानदार शो को जज करने के लिए अटकलें लगाई जा रही थीं.

Related Articles