Coronavirus: जौनपुर में जमात प्रमुख की कोरोना वायरस से मौत, कुल 2908 संक्रमित

यूपी: उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। बता दे की आगरा में बुधवार को 13 नए मरीज पाये गये हैं। जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 2908 हो गई है। जबकि जौनपुर में एक जमात प्रमुख की मौत कोरोना से हुई है। वहीं मंगलवार को 185 मरीज डिस्चार्ज भी किए गए थे। प्रदेश में अब तक 987 पॉजिटिव मरीज स्वास्थ्य लाभ लेकर घर भेजे जा चुके हैं। यूपी में मौतों का आंकड़ा 57 पहुंच गया है। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस जुड़ा पल-पल का अपडेट यहां पढ़ेंआगरा में बुधवार को 13 नए मरीज सामने आए हैं। इन नए मरीजों में सात संक्रमित हॉटस्पॉट एरिया से हैं, छह आइसोलेशन वार्ड से हैं। नए संक्रमितों के आने से अब आगरा में कुल संक्रमितों की संख्या 653 हुई है।जौनपुर में जमात प्रमुख की कोरोना से मौतजौनपुर जिले में अस्थाई जेल में रखे गए जिले के जमात प्रमुख की मंगलवार की रात मौत हो गई। तब्लीगी जमात से लौटे बांग्लादेशी नागरिकों को शरण दिलाने और उनकी जानकारी छिपाने के आरोप में उनपर हत्या का प्रयास का मुकदमा दर्ज था। शहर के फोरोसेपुर निवासी जमात प्रमुख को दो अप्रैल को पुलिस नेगिरफ्तार किया था।कुशीनगर में एक और कोरोना पॉजिटिव मिलाउत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव युवक मिला है। यहां संक्रमितों की संख्या दो हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह युवक पश्चिम बंगाल के बनकुड़ा जिले से लौटा था। सीएमओ डॉ एनपी गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है।

संतकबीरनगर में चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले
उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में मंगलवार की देर रात आई रिपोर्ट में चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। यह चारों देवबंद से आए मगहर के रहने वाले छात्र के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। अब तक जिले में संक्रमितों की संख्या 32 हो गई है।

यूपी में 110 नए कोरोना पॉजिटिव
उत्तर प्रदेश में मंगलवार को 110 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए थे। शनिवार तक प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 2895 हो गई थी। वहीं मंगलवार को 185 मरीज डिस्चार्ज भी किए गए थे। स्टेट सर्विलांस ऑफिसर डॉ. विकासेंदु अग्रवाल के अनुसार प्रदेश में अब तक 987 पॉजिटिव मरीज स्वास्थ्य लाभ लेकर घर भेजे जा चुके हैं। यूपी में मंगलवार को पांच लोगों की मौत हुई थी। मंगलवार तक मौतों का आंकड़ा 56 तक पहुंच गया था।

 

Related Articles