पार्षद ताहिर हुसैन पर कसा दिल्ली पुलिस का शिकंजा, इतनी बड़ी बात बोल गए नवनियुक्त कमिश्नर

आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ दयालपुर में दिल्ली में हिंसा भड़काने और इंटेलीजेंस ब्यूरो के कर्मचारी की हत्या का मुकदमा दर्ज हो चुका है. यही नहीं, शुक्रवार को फोरेंसिक टीम ने उनके घर की तलाशी भी ली. ताहिर हुसैन को लेकर आप पार्टी संयोजक औऱ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सख्त रुख अपनाते हुए ताहिर हुसैन को जांच पूरी होने तक पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है.

क्या बोले नए नवनियुक्त कमिश्नर-

अब दिल्ली पुलिस का भी ताहिर हुसैन पर शिकंजा कसता जा रहा है. दिल्ली पुलिस के नवनियुक्त कमिश्नर (लॉ एंड ऑर्डर) एसएन श्रीवास्तव ने कहा है कि दोषियों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. दोषी चाहे कितना ही बड़ा क्यों न हो, कानून के चंगुल में उन्हें लाने की प्रक्रिया जारी है.

सभी दोषियों पर होगी कार्यवाई-

नेहरू विहार से आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर कार्रवाई को लेकर एस एन श्रीवास्तव ने मीडिया से कहा कि हम सभी नषियों को न्याय के दायरे में लाने का प्रयास कर रहे हैं. किसी भी बख्शा नहीं जाएगा और हम इस पर काम कर रहे हैं. पिछले 60 घंटे से कोई हिंसा की वारदातें नहीं हुई हैं.

बीते दो दिनों में हमारे पुलिसकर्मियों ने लोगों से संपर्क किया और यह पाया है कि सभी लोग अमन-चैन चाहते हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस के कामों की सभी ने सराहना की है और लोग जल्द से जल्द शांति की बहाली चाहते हैं. अभी हालात ठीक हैं और जल्द ही सब सामान्य हो जाएगा. पिछले दो दिनों में 331 अमन कमेटियों की बैठक हुई हैं. जहां सभी ने यह भरोसा दिलाया है कि वे शांति बहाल करने की दिशा में काम कर रहे हैं.

Related Articles