ब्रांडेड कंपनी के नाम पर दिया नकली सामान, दर्ज हुआ मुक़दमा

लखनऊ: राजधानी के वजीरगंज थाना क्षेत्र में ब्रांडेड कंपनी (Branded company) के नाम से नकली सामान बेचने का मामला दर्ज किया गया है। meesho.com नामक साइट पर महंगे ब्रांड की घड़ी और टीशर्ट का ऑर्डर किया गया था। यह सामान नकली निकला, इस मामले में कुंवर विवेक सिंह त्रिवेणी ने मामले की शिकायत 7 जनवरी को की थी। मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ब्रांडेड कंपनी का सामान निकला नकली

कुंवर विवेक सिंह निवासी 538A /843 त्रिवेणी नगर ने वजीरगंज कोतवाली में 7 जनवरी को एक शिकायती पत्र दिया था। पत्र में उन्होंने लिखा था कि meesho.com नामक साइट पर उन्होंने ऑनलाइन महंगी कंपनी की घड़ी और टीशर्ट ऑर्डर की थी। ऑर्डर नंबर (641657611) और दूसरा आर्डर नंबर (9918413779) है। इस ऑर्डर नंबर के सामान की डिलीवरी सिविल कोर्ट कचहरी के चेंबर पर की गई थी।

सामान में गड़बड़ी निकलने के बाद कुंवर विवेक सिंह ने वजीरगंज कोतवाली में शिकायत की। उस समय पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था, लेकिन अब पुलिस ने इस मामले पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस फ़िलहाल मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

ये हैं आरोपी

वजीरगंज इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि अधिवक्ता कुंवर विवेक सिंह की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तहरीर में विदित आत्रेय DIV NO:07248661 व दूसरे संजीव कुमार DIV NO: 07248672 को नामजद किया गया है। इन्हें सूर्या स्कवॉयर नंबर- 20 इंटरमीडिएट रिंग रोड बैंगलोर कर्नाटक निवासी बताया गया है। इस मामले पर जांच चल रही है, जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: महिला के चेहरे पर आई मुस्कान, लखनऊ पुलिस ने किया ये काम

Related Articles