मामूली विवाद के चलते दंपति पर चाकू से हमला, पति की मौत पत्नी घायल

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मैरिज गार्डन के पीछे वाली गली में किराए से रहने वाले मनोज शर्मा ने दोपहर लंबरदार मोहल्ला निवासी सचिन राजपूत की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

अशोकनगर: मध्यप्रदेश के अशोकनगर के कोतवाली क्षेत्र के आरोन रोड स्थित चौधरी एक मैरिज गार्डन के पास आज मामूली विवाद के चलते एक दंपति पर चाकू से हमला कर दिया गया, जिससे पति की मौत हो गयी और पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गयी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मैरिज गार्डन के पीछे वाली गली में किराए से रहने वाले मनोज शर्मा ने दोपहर लंबरदार मोहल्ला निवासी सचिन राजपूत की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। सचिन के पेट व पीठ पर चाकू से चार वार किए, तो वहीं सचिन की पत्नी आशी राजपूत पर भी चाकू से दो वार किए, इससे आशी घायल है। घायल आशी राजपूत का आरोप है कि मनोज शर्मा ने दोनों पति-पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया और भाग गया।

आशी राजपूत ने बंधन बैंक से मनोज शर्मा को 9 नवंबर को 25 हजार का समूह लोन दिलाया था। जिसकी 650 रुपए चौथी किस्त के लिए आशी ने फोन लगाया तो मनोज ने कहा घर से आकर ले जाओ। जब आशी राजपूत अपने पति सचिन को साथ लेकर मनोज शर्मा के कमरे पर पहुंची तो विवाद हो गया और मनोज से चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी है।

यह भी पढ़े: डॉक्टर भी सरकार से हुए नाराज, भारत बंद के दिन 10,000 जगहों पर करेंगे प्रदर्शन

Related Articles