MBBS की छात्रा के साथ होटल रूम में गया नाबालिग लड़का, उसके बाद जो हुआ जानकर होश उड़ जाएंगे

0

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के होटल के रूम में एक कपल का शव मिलने से हड़कंप मच गया। खबर के मुताबिक लड़की एमबीबीएस की स्टूडेंट बताई जा रही है और लड़का 12वी का छात्र था। दोनों की लाशें पंखे से लटकी मिलीं। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

कपल का शव

शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है। पुलिस ने लड़के और लड़की के घरवालों को खबर कर दिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार द्वारका के सेक्टर 17 में स्थित होटल में कपल का शव मिला। दोनों ने शुक्रवार दोपहर 1.30 बजे के आसपास चेक इन किया था। शाम 5.30 बजे होटल स्टाफ ने पुलिस को फोन किया।

जब स्टाफ ने रूम खोला तो दोनों फांसी के फंदे पर लटके हुए थे

स्टाफ के अनुसार कई बार बेल बजाने के बाद भी कोई जवाब नहीं आया जिसके बाद मैनेजर को सूचना दी और उसने पुलिस को खबर की। जब स्टाफ ने रूम खोला तो दोनों फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। इसके बाद पुलिस ने रूम की तलाशी ली। पुलिस ने बताया कि फिलहाल इस मामले में किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया।

मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है

पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला है कि 18 साल की लड़की मेडिकल स्टूडेंट थी और 17 साल का लड़का आईआईटी एंट्रेस की तैयारी कर रहा था। लड़की रोहिणी और लड़का जनकपुरी का रहने वाला है। लड़का घर से ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर निकला था। गुरुवार को दोनों के ही घर नहीं लौटने पर परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें