प्रेमी जोड़े ने घर से भाग कर खाया जहर, दोनों की हालत गंभीर

 नैनीताल। उत्तराखंड में एक प्रेमी जोड़े द्वारा खुदखुशी किये जानें का मामला सामने आया है। ताजा मामला बिंदुखत्ता का है। जहां प्रेमी जोड़े ने घर से भाग कर अपने आपको खत्म करने की कोशिश की। इस जोड़े को पुलिस ने लालकुआं स्थित प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने पर दोनों को हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। 

इस मामले के बारे में पुलिस ने जब गंभीरता से जांच की तो पूरा मामला खुलकर सामने आय़ा है। बता दें कि लड़की की मां ने पुलिस को तहरीर दी थी, जिसमें उसने कहा था कि उनकी 16 वर्षीय पुत्री को पड़ोस में रहने वाला मनोज राम (19 वर्ष) पुत्र रमेश राम बहला फुसलाकर भगा ले गया है। उन्होंने कोतवाली पुलिस से लड़की की खोजबीन की गुहार लगायी। जिस पर पुलिस ने मनोज राम के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर दिया।

 

जब पुलिस मनोज के घर पहुंची तो उसके घर के सामने मनोज और ललिता जहर खाकर उल्टियां कर रहे थे। जिन्हें कोतवाली पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लालकुआं पहुंचाया। चिकित्सालय में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ अजय बिष्ट और डॉ अजय दीक्षित ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्‍हें एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी को रेफर कर दिया। इनमें युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Related Articles