कोर्ट ने दिया Gehana Vassisth को तगड़ा झटका, वकील ने कहा- HC जाएंगे

नई दिल्ली: बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay high court) ने टीवी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vassisth) की Pornography मामले में अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। उनके वकील का कहना है कि वो Supreme court जाएंगे। बता दें कि गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच ने एक वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड करने और शूटिंग में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया था। मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज केस को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया था, दरअसल शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सहित उनकी कंपनी के 3 से 4 प्रोड्यूसर्स और Gehana Vassisth के खिलाफ एक मॉडल ने FIR दर्ज करवाई है।

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही गहना ने उनके खिलाफ दर्ज हुई दूसरी FIR में गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत की गुहार लगाई थी। अब बार बार फिर से गहना वशिष्ठ की याचिका खारिज होने से साफ लग रहा है कि गहना की इस मामले में गिरफ्तारी हो सकती हैं।

28 जुलाई को Raj Kundra को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तारी किया गया था। राज की गिरफ्तारी के बाद जहां गहना उनका पक्ष लेती नजर आई हैं। तो वहीं उनके खिलाफ 28 जुलाई को मुम्बई के मालवणी पुलिस स्टेशन में दूसरी FIR दर्ज की गई थी। इस गिरफ्तारी के बाद गहना का जमकर गुस्सा फूटा था।

यह भी पढ़ें: NEET परीक्षा करें स्थगित, छात्रों को मिले उचित अवसर: राहुल गांधी

Related Articles