सुशांत सिंह मामले में कोर्ट ने दी इन बॉलीवुड स्टार्स को राहत, खारिज हुआ केस

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस ने इंडस्ट्री की कुछ हस्तियों पर नेपोटिज्म करने का आरोप लगाया था। इसी दौरान बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने एक केस भी दायर किया था। जिसे अब मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी (CJM) मुकेश कुमार ने खारिज कर दिया। उनका कहना है कि यह मामला उनकी अदालत के अधिकार के क्षेत्र से बाहर का है। इस केस में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों के नाम शामिल थे।

बता दें की सुधीर कुमार ओझा ने 17 जून को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, निर्माता-निर्देशक करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, दिनेश विजान और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज करवाया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार इसके अलावा सुधीर कुमार ओझा ने 23 जून को महेश भट्ट और अन्य चार लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया था। वहीं, पताही के रहने वाले कुंदन कुमार ने 20 जून को एक मामला दर्ज करवाया था। बुधवार को कोर्ट ने यह दोनों केस भी खारिज कर दिए हैं। जबकि पटना और हाजीपुर कोर्ट में भी सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर पर केस दर्ज किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक फ्लैट में रहते थे। यहीं पर ही उन्होंने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह अभी सिर्फ 34 साल के थे। उनका इस तरह अचानक दुनिया से चले जाना हर किसी के लिए एक गहरा सदमा है। सुशांत के फैंस इस मामले पर CBI जांच की मांग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पिछले छह महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।

Related Articles