IPL
IPL

Kangana के खिलाफ इस मामले में कोर्ट ने जारी किया वारंट

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में तो रहती हि है साथ में अपने बेखौफ बयानों के कारण भी सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में तो रहती हि है साथ में अपने बेखौफ बयानों के कारण भी सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इस बार चर्चा में आने का कारण कुछ अलग है। दिग्गज अभिनेता जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है। इसे पहले  मशहूर गीतकार जावेद अख्तर की ओर से मानहानि मामले का सामना कर रही थी।

मुंबई पुलिस ने Kangana Ranaut को जारी किया समन

इसके जवाब में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा था। अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी। मजा आएगा।’ इस मानहानि मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को समन जारी किया था। यह समन कंगना रनैत को कोर्ट में पेशी के लिए भेजा गया है। अब इस मामले में पेश न होने के कारण कंगना के खिलाफ एक अदालत ने ये वारंट जारी किया है। इस बार कोर्ट में अभिनेत्री कंगना रनौत को तलब किया था लेकिन कंगना पेश नहीं हुईं। जिसके कारण उनके खिलाफ ये सख्त कदम उठाया गया है।

यह भी पढ़े:  कंगना रनौत ने संघर्ष के दिनों को किया याद, Twitter पर हुई बुरी तरह Troll

शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी। शिकायत में कहा गया है कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है। अदालत ने 17 जनवरी को पुलिस को इस मामले में जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए एक फरवरी तक का समय दिया था।

यह भी पढ़े:  प्रोड्यूसर बनते ही Alia Bhatt ने दी चेतावनी, औरतों का अपमान करना आपकी सेहत के लिए होगा हानिकारक

Related Articles

Back to top button