Armaan Kohli को कोर्ट ने 1 सितबंर तक के लिए NCB की कस्टडी में भेजा

आपको बता दें कि Armaan Kohli का विवादों से पुराना नाता रह चुका है। अरमान को आबकारी विभाग ने साल 2018 में 41 बोतल स्कॉच व्हिस्की रखने के आरोप में धरा था।

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) को मुंबई की एक अदालत ने 1 सितंबर तक के लिए NCB की कस्टडी में भेजा गया है। अभिनेता के घर NCB ने बीते शनिवार छापा मारा था। छानबीन के बाद एनसीबी एक्टर को पूछताछ के लिए ऑफिस ले गई थी। छापेमारी के दौरान एक्टर के घर से ड्रग्स बरामद हुई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

आपको बता दें कि Armaan Kohli का विवादों से पुराना नाता रह चुका है। अरमान को आबकारी विभाग ने साल 2018 में 41 बोतल स्कॉच व्हिस्की रखने के आरोप में धरा था। बता दें, कानूनी नियम के मुताबिक 12 बोतल रखने की इजाजत है, लेकिन अरमान के पास से बरामद हुईं 41 बोतलों ने उनकी मुश्किलें बढ़ी दी थी। इन 41 बोतलों में विदेशी ब्रांड भी शामिल थे।

फिल्मों में किया साइड रोल

बात करें एक्टर के फिल्मी करियर की तो वह ज्यादा खास नहीं रहा है। अरमान के पिता मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार कोहली हैं। बावजूद इसके वह ज्यादा कमाल नहीं कर सके। अरमान अधिकतर फिल्मों में साइड रोल में ही दिखे। इसी के साथ वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने के चलते गिरफ्तार भी हुए थे। वहीं, अरमान ने सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 7’ (2013) में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था। इस दौरान वह एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा संग चर्चा में आए थे।

2 ड्रग पेडलर ड्रग्स के साथ गिरफ्तार

Armaan Kohli की गिरफ्तारी के बाद NCB ने अपनी कार्रवाई तेज़ कर दी है। एजेंसी ने मुंबई के जुहू इलाके में छापेमारी की और दो ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया। दोनों पेडलर को NCB ने एमडी ड्रग के साथ गिरफ्तार किया हैं।

यह भी पढ़ें: Javelin throw में सुमित अंतिल ने जीता गोल्ड,बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Related Articles